देवरिया में सात साल के मासूम का अपहरण कर हत्या, अपहरण कर मांगी थी 30 लाख की फिरौती

0
443

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सात साल छात्र नासिर की अपहरण के बाद हत्या कर दी। अपहरर्ताओं ने 30 लाख रुपये की परिवार से फिरौती मांगी थी। मिली जानकारी के चलते एसओजी ने कुशीनगक के हाटा के रामपुर बुजुर्ग गांव के पोखरे से शव को बरामद किया गया है। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है।

वही बदमाशों ने मोहल्ले में स्थित मजार के पास गुमटी पर अपहरण करने व फिरौती मांगने की सूचना चस्पा की है। पिता की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है।

कृष्णा कालोनी के रहने वाले ईद मोहम्मद के पुत्र नासिर शहर के मालवीय रोड स्थित अंजुमन इस्लामिया में पढ़ाई करते हैं। वह चार दिसंबर को सुबह करीब 10:00 बजे से लापता हैं। स्वजन ने काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला।

मंगलवार को मजार के समीप गुमटी पर सूचना चस्पा की गई। जिस पर लिखा है कि बकरीदन भाई, तुम्हारे लड़के को उठाने के लिए मोहल्ले के एक आदमी ने एक लाख रुपये दिए हैं। यदि तुमको लड़का चाहिए तो 30 लाख रुपये लेकर 10 दिसंबर को कुशीनगर के नैका छपरा, मदरहां चौराहा के पास कसया एयरपोर्ट के मैदान में कहीं पर रख देना। पैसे रखकर वापस घर आ जाना। तुम्हारे लड़के को दुकान पर रख देंगे। यह आखिरी सूचना है। लेकिन स्थानीय पोखरी के पास से ही बच्चे की लाश मिली है,जिसे कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here