अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह कल, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

0
513

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुमत के साथ जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं। रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है।

वहीं, केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। इस एडवाइजरी के अनुसार कार सिविक सेंटर के अंदर और बाहर पार्क की जाएगी। वहीं, बसों के लिए पार्किंग की व्यवस्था माता सुंदरी रोड, वेलोड्रोम रोड, पावर हाउस रोड, राजघाट पार्किंग, सर्विस रोड राजघाट, समता स्थल और शांति वन पार्किंग पर की गई है।

eqyr_ueuyaahcww_021520094315.png

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर रामलीला मैदान से गुजरने वाले खई रास्तों को डायवर्ट कर दिया गया है। जहां डीडीयू मिंटो रोड से जाने वाले ट्रैफिक को विवेकानंद मार्ग से कमला मार्केट चौक डायवर्ट किया गया है, वहीं बाराखंभा टॉलस्टॉय रोड के रूट को रंजीत फ्लाईओवर की तरफ डायवर्ट किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि अरविंद केजरीवाल रविवार को सुबह 10 बजे तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेेंगे। इस बार आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here