तबलीगी जमात के मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, पूछे इन सवालों के जवाब

0
659
MAULANA SAAD

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के अमीर मौलाना मोहम्मद साद को क्राइम ब्रांच ने नोटिस भेजा है. क्राइम ब्रांच की टीम ने मरकज से जुड़े 26 सवालों के जवाब मांगे हैं. वहीं मौलाना मोहम्मद साद की तलाश में पुलिस जमकर छापेमारी जारी है. बता दें कि एक दिन पहले ही मौलाना साद ने अपना ऑडियो जारी किया था, जिसमें बताया था कि वह आइसोलेशन में है.

क्राइम ब्रांच की ओर से भेजे गए नोटिस में संगठन का पूरा पता और रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारियां, संगठन से जुड़े कर्मचारियों की पूरी डिटेल, जिसमें घर का पता और मोबाइल नंबर भी शामिल हो, मरकज के मैनेजमेंट से जुड़े लोगों की डिटेल मांगी गई है. इसके अलावा नोटिस में पूछा गया कि ये लोग कब से मरकज से जुड़े हैं.

क्राइम ब्रांच ने नोटिस के जरिए मरकज की बीते 3 साल की इनकम टैक्स की डिटेल, पैन कार्ड नंबर, बैंक अकाउंट की डिटेल और एक साल की बैंक स्टेटमेंट की डिटेल मांगी गई है. 1 जनवरी 2019 से अब तक मरकज में हुए सभी धार्मिक आयोजन की जानकारी भी मांगी है. पूछा गया है कि क्या मरकज के अंदर सीसीटीवी लगा है. अगर लगा है तो कहां-कहां.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने मौलाना साद से पूछा, धार्मिक आयोजनों में लोगों की भीड़ जुटने से पहले क्या कोई इजाजत कभी पुलिस से या प्रशासन से मांगी गई है. यदि कभी इजाजत मिली हो तो उसकी जानकारी और दस्तावेज मुहैया कराएं. 12 मार्च के बाद मरकज में आये सभी लोगों की पूरी जानकरी दें, जिसमें विदेशी और भारतीय शामिल सभी शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here