दिल्ली में पुलिस चौकी पर हमला, इंचार्ज हवाई फायरिंग कर बचाई जान

पथराव में चौकी इंचार्ज घायल हो गए। जिसके बाद मौजूद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी।

0
404
DELHI POLICE
DELHI POLICE

Attack on Delhi Police: गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने दिल्ली की रक्षा करने वाली पुलिस पर ही हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार हमला करने वालों ने शिकायत ना सुनने का आरोप लगाया। दरअसल, शिकायतकर्ता के साथ आए लोगों ने (Attack on Delhi Police) दिल्ली की इंदरलोक पुलिस चौकी पर हमला बोला दिया।

परिजनों द्वारा किए गए पथराव में चौकी इंचार्ज घायल हो गए। जिसके बाद मौजूद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। घायल चौकी इंचार्ज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी देखें – पिता के लाख मना करने पर भी कश्मीर लौटे थे अजय

जानकारी के मुताबिक, एक शख्स इंदरलोक पुलिस चौकी आया और उसने एक आदमी और उसके भाई ने लूट और मारपीट की शिकायत दी। (Attack on Delhi Police) आरोपित चौकी लाए गए, लेकिन फिर वापस चले गए। शिकायतकर्ता वापस आए तो उनके हाथ लंडे और पत्थर थे। उन्होंने पथराव करने के साथ फायरिंग भी की। आरोपित के साथ 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी देखें – MP के रतलाम में तांत्रिक की कोरोना से मौत, संपर्क में आए 23 लोग भी हुए संक्रमित

मिली जानकारी के मुताबिक, शिक़ायत करता की बात नहीं सुनने पर शिकायतकर्ता के साथ परिजनों के साथ मिलकर ये हमला किया है। वहां मौजूद शिकायतकर्ताओं ने इस कदर पथराव किया कि इंद्रलोक पुलिस चौकी के इंचार्ज घायल हो गए। पथराव से घबराए घायल चौकी इंचार्ज को बचाव में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए फायरिंग तक करनी पड़ी। इस तरह पुलिस चौकी पर फायरिंग की खबर से स्थानीय पुलिस अधिकारी सकते में हैं।

बताया जा रहा है कि पथराव में चौकी इंचार्ज को काफी चोटें आई हैं। उन्हें तत्काल सेंट स्टीफेंस अस्पताल ले जाया गया। इस हमले को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने जानकारी ली है। साथ ही घायल चौकी इंचार्ज का हालचाल भी लिया है।

हमलावरों पर होगी कानूनी कार्रवाई

पुलिस चौकी पर शिकायतर्ताओं का इस तरह हमला करना कानूनी कार्रवाई  के दायरे में आता है। पथराव करने वाले लोगों पर पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई भी करेगी। पुलिस के आलाधिकारी इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं और उचित कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here