दिल्ली से नोएडा- गाजियाबाद जाना मुश्किल, सिर्फ इन्हें मिलेगी इजाजत

0
452

नई दिल्ली: देशभर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हालांकि, बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में काफी राहत दी गई है। बाजारों में भी ऑड-ईवन के आधार पर दुकानें खोलने की अनुमति दे दी गई है। इसके चलते पिछले एक हफ्ते में दिल्ली में कोरोना के मामलों में काफी इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में दिल्ली से सटे शहरों ने सख्ती दिखाते हुए अपने बॉर्डर को सील कर दिया है।

नोएडा
उत्तर प्रदेश के नोएडा प्रशासन ने दिल्ली से आने-जाने वाले लोगों के लिए सख्ती दिखाई है। नोएडा ने दिल्ली बॉर्डर को अभी भी सील ही रखा है। बॉर्डर से केवल उन लोगों को आने-जाने की अनुमति है, जिनके पास प्रशासन द्वारा जारी मूवमेंट पास होगा। जानकारी के लिए बता दें कि गौतमबुद्धनगर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, यहां कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 345 तक पहुंच गया है, इनमें से 230 लोग ठीक हो चुके हैं।

गाजियाबाद

नोएडा से सटे गाजियाबाद ने भी सोमवार को दिल्ली बॉर्डर सील करने का आदेश दिया। इसके बाद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया। पिछले दिनों यहां भी कोरोना के केस में बढ़ावा देखने को मिला था। यहां कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 300 के पास पहुंच गई है। ऐसे में प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here