दिल्ली मॉनसून सत्र: सदन में बोलें सीएम अरविंद केजरीवाल, एक बार MCD हाथ में आ जाए…

0
120

Delhi Monsoon Session: दिल्ली विधानसभा का मॉनसून सत्र चल रहा है. सत्र के दूसरे दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल CM Arvind Kejriwal ने बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने बीजेपी पर कई आरोप लगाए. केजरीवाल ने कहा विपक्ष कहता था कि शिक्षक पढ़ाते नहीं हैं. ये वहीं अध्यापक है हमने इन्हें नहीं बदला है बल्कि इन्होंने क्रांति करके दिखाई है. एक बार MCD हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रोशन करके दिखाएंगे.

सत्येन्द्र जैन ईमानदार- केजरीवाल

मॉनसून सत्र में बोलते हुए अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal ने कहा कि देश के लिए एक काला दिन भी आया है. जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन Satyendra Jain को गिरफ्तार किया गया. उन्हें जेल में डाल दिया लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं, वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं.

दिल्ली का नाम रोशन करेंगे- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि BJP नेता कहते हैं- सफ़ाई कर्मचारी कामचोर हैं. सफ़ाई कर्मचारी कामचोर नहीं हैं, तुम ही चोर-डाकू हो. पहले ये Teachers और Doctors को गालियां देते थे, अब सफ़ाई कर्मचारी को देते हैं. एक बार MCD हमारे पास आ जाए तो यही कर्मचारी दिल्ली का नाम रोशन करके दिखा देंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here