Delhi: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत बनी आग का गोला, 24 फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर, 16 मौतें

0
56
aag

शुक्रवार शाम को पश्चिमी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि मौके पर 24 फायर ब्रिगेड पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि अब तक 16 लोगों की झुलसने से मौत हो गई और कई लोग फंसे हुए हैं. फंसे हुए लोगों को निकाला जा रहा है.

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

घटना को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग ने इमारत की खिड़कियां तोड़ीं. इसके बाद लोगों को बाहर निकाला गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आगे अधिकारी का कहना है कि इमारत के मालिक को हिरासत में लिया है. इमारत की पहली मंजिल में यह भीषण आग लगी है.

गुरुवार को तीन फैक्ट्रियों में लगी थी आग

वहीं, गुरुवार रात को दिल्ली के कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र में तीन फैक्टरियों में आग लगी थी. दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात लगभग 1.50 बजे कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित तीन फैक्टरियों में आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद तत्काल 12 गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया था. काफी मेहनत करने के बाद आग पर काबू पाया गया था. अब शुक्रवार को मुंडका में यह घटना हुई है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here