बैन खत्म होने के बाद प्रवेश वर्मा ने फिर दिया विवादित बयान, केजरीवाल को बताया नक्सली

विवादित बयानों के चलते भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने 96 घंटों का बैन लगाया था। अब बैन खत्म होने के बाद एक बार फिर प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल को एक बार फिर नक्सली और देशद्रोही बताया है।

0
699

नई दिल्ली: विवादित बयानों के चलते भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने 96 घंटों का बैन लगाया था। अब बैन खत्म होने के बाद एक बार फिर प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल को एक बार फिर नक्सली और देशद्रोही बताया है।

एक खास बातचीत में प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘मैं अपने बयान पर अब भी कायम हूं। अरविंद केजरीवाल नटवरलाल, नक्सली और देशद्रोही हैं। वह प्रधानमंत्री मोदी की आतंकियों के साथ साठ-गांठ की बात करते हैं, जबकि उनकी खुद की पाकिस्तान के मंत्री के साथ साठ-गांठ है।’

ये भी पढ़ें- BJP MP प्रवेश वर्मा ने फिर दिया विवादित बयान, केजरीवाल को बताया आतंकवादी

गौरतलब है कि मादीपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘…केजरीवाल जैसे नटवरलाल…केजरीवाल जैसे आतंकवादी देश में छुपे बैठे हैं। हमें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है हम कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ें या फिर केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से इस देश में लड़ें’।

प्रवेश वर्मा के इस विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए उन पर बैन लगा दिया था। इसके साथ ही बीजेपी से उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाने का निर्देश दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here