दिल्ली चुनाव: अपनी पहली रैली में कांग्रेस-AAP-BJP पर जमकर बरसीं मायावती

राजधानी दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं। 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। इससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में दिल्ली चुनाव के मद्देनजर पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

0
765

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं। 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। इससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में दिल्ली चुनाव के मद्देनजर पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अपनी पहली चुनावी जनसभा में दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, दिल्ली में दलितों, आदिवासियों, मुस्लिमों और अल्पसंख्यकों के साथ-साथ किसानों, गरीबों और मजदूरों के विकास के लिए कुछ नहीं किया गया।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह दलितों और आदिवासियों से कहना चाहती हैं कि इस बार AAP सरकार को न आजमाया जाए।

वहीं, आरक्षण के मुद्दे को लेकर भी मायावती ने कांग्रेस, AAP और बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया। बसपा प्रमुख बोलीं- आप, कांग्रेस और बीजेपी ने पिछड़े लोगों को आरक्षण देने का वादा पूरा नहीं किया है। कांग्रेस और बीजेपी की अंदरूनी मिली भगत से दलितों की पदोन्नति रोकी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here