अटकलों के बीच BJP ने कहा- केजरीवाल के खिलाफ नहीं बदला जाएगा कैंडिडेट

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी का माहौल है। इसी बीच अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारतीय जनता पार्टी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपने कैंडिडेट को बदल सकती है। हालांकि, बीजेपी ने साफ कर दिया है कि बीजेपी अपना उम्मीदवार नहीं बदलेगी।

0
661

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी का माहौल है। इसी बीच अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारतीय जनता पार्टी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपने कैंडिडेट को बदल सकती है। हालांकि, बीजेपी ने साफ कर दिया है कि बीजेपी अपना उम्मीदवार नहीं बदलेगी।

केजरीवाल के खिलाफ कैंडिडेट बदलने की अटकलों पर बीजेपी ने कहा है कि नई दिल्ली विधानसभा सीट से सुनील यादव को उम्मीदवार बनाया गया है और वो ही इस सीट से उम्मीदवार रहेंगे। सुनील यादव ने भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वह ही नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि दावा किया जा रहा था कि सीएम केजरीवाल के खिलाई नई दिल्ली विधानसभा सीट से बीजेपी अपना उम्मीदवार बदल सकती है। हालांकि, अब पार्टी ने साफ कर दिया है वह अपना कैंडिडेट नहीं बदलेगी। सुनील यादव ही नई दिल्ली सीट से कैंडिडेट रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here