Delhi Election: बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, हवा-पानी पर जताई चिंता

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण और पानी को लेकर चिंता जाहिर की। इसी के साथ उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से इन दोनों ही समस्याओं से निपटने के लिए बड़े कार्य किए जा रहे हैं।

0
655

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण और पानी को लेकर चिंता जाहिर की। इसी के साथ उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से इन दोनों ही समस्याओं से निपटने के लिए बड़े कार्य किए जा रहे हैं।

संकल्प पत्र जारी करने के बाद नितिन गडकरी ने कहा, ‘दिल्ली देश का हृदय है और ये एक ऐसा शहर है जो सभी हिन्दुस्तानियों के लिए अभिमान का विषय है। पुराने इतिहास से लेकर पूरे देश का इतिहास दिल्ली से जुड़ा हुआ है और भाजपा का इतिहास भी दिल्ली से ही जुड़ा हुआ है।’

आगे उन्होंने कहा, ‘आज तक जब-जब भाजपा के नेताओं को अवसर मिला है, जब अटज जी की सरकार थी या आज मोदी जी की सरकार है, हमने हर बार दिल्ली की तकदीर, दिल्ली के भविष्य को बदलने का काम किया है।’

बता दें कि दिल्ली चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, डॉ हर्षवर्धन, विजय गोयल और अन्य कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here