Delhi Palam Case: बेरहमी से रिश्तों का किया कत्ल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पढ़ें

0
62

Delhi Palam Case: दिल्ली (Delhi) के पालम (Palam) में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। इस खबर ने सबका दिलदहला दिया है, एक तरफ श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) से लोग उभर भी नहीं पाए है वही दिल्ली (Delhi) के एक परिवार में चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया जिसकी वजह से पालम के रहने वाले लोग काफी पेरशान है।

नशे के चलते परिवार के चार लोगों की हत्या

आरोपी का नाम केशव (Keshav) है और वह नशे का आदी है। परिवार ने उसे नशामुक्ति केंद्र भेजा था। वहां से लौटने के बाद भी उसकी लत नहीं छूटी। वह नशे के लिए परिवार से पैसे मांगता रहता था। पैसे ना देने पर परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली (Delhi) पुलिस ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के पालम (Palam) इलाके में एक परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार में जिनकी हत्या हुई हैं उनमें दो बहनें, उनके पिता और उनकी दादी शामिल थीं। घटना मंगलवार (Tuesday) देर रात की है। मामले की आगे की जांच चल रही है। बताजा जा रहा है कि इन सभी की हत्या मंगलवार की रात उस वक्त की गई जब घर में सब लोग आराम से सो रहे है

जानकारी के मुताबिक उसकी दो बहनों, पिता और दादी के शव खून से लथपथ पड़े थे। एक महिला का शव फर्श पर पड़ा था। जबकि बाकी दो सदस्यों के शव बाथरूम में मिले। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here