निजामुद्दीन मामले पर CM केजरीवाल ने जताई नाराजगी, कहा- जिम्मेदार लोगों पर होगा एक्शन

0
673

नई दिल्ली: देशभर में अभी कोरोना वायरस का खतरा चरम पर है, ऐसे में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में कई कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों के पाए जाने से खतरा और भी बढ़ गया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने इस पूरी घटना की निंदा की है।

अरविंद केजरीवाल ने इस पूरी घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब लॉकडाउन के दौरान सभी मंदिर और मस्जिद बंद है तो ऐसी हरकत क्यों हुई। उन्होंने कहा कि जहां दुनियाभर में लोग कोरोना से मर रहे हैं, वहीं तबलीगी जमात में इतनी बड़ी संख्या में लोगों का एकत्र होना बिलकुल गैर जिम्मेदाराना है।

इसके साथ ही उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर डर जताते हुए कहा कि यहां से बहुत सारे लोग निकल कर देश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच गए। अब ये लोग किस-किस के संपर्क में पहुंचे होंगे और किस-किस को इनसे नुकसान पहुंचा होगा, यह सोचकर भी डर लग रहा है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मरकज में 12-13 मार्च के आसपास देश-विदेश से लोग यहां एकत्र हुए थे। यहां से कई लोग चले गए, वहीं कुछ लोग यहां रुक गए। फिलहाल मरकज से 1,548 लोगों को निकाला गया है। वहीं, इनमें से 441 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, उन्हें जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here