CM केजरीवाल ने फ्री WiFi योजना का किया ऐलान, हर महीने 15GB मिलेगा डाटा

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, दिल्ली में 16 दिसंबर से लोगों को फ्री वाई-फाई देने की घोषणा की गई है। इसके लिए पूरी दिल्ली में कुल 11,000 वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाए जाएंगे।

0
905

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, दिल्ली में 16 दिसंबर से लोगों को फ्री वाई-फाई देने की घोषणा की गई है। इसके लिए पूरी दिल्ली में कुल 11,000 वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाए जाएंगे।

बता दें कि इन 11000 हॉटस्पॉट में से 4000 बस स्टॉप पर लगाए जाएंगे, वहीं बाकी के 7000 अन्य जगहों पर लगाए जाएंगे। इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत हर यूजर को हर महीने 15 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा। हॉटस्पॉट के करीब 50 मीटर तक की रेंज में यूजर वाई-फाई का इस्तेमाल कर सकेगा।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में राजधानी में फ्री वाई-फाई देने का वादा किया था, जिसे पूरा करने के लिए सीएम केजरीवाल पूरी कोशिश कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वाई-फाई के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए केजरीवाल सरकार सालाना 100 करोड़ का खर्च करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here