शाह ने मांगा काम का ब्यौरा तो केजरीवाल बोले- आज ही किया 150 मोहल्ला क्लीनिकों का उद्धाटन, आकर देख लो

राजधानी दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस संबोधन में अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा। अब सीएम केजरीवाल ने अमित शाह पर पलटवार किया है। 

0
832

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस संबोधन में अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा। अब सीएम केजरीवाल ने अमित शाह पर पलटवार किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए लिखा, ‘मैंने गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियाँ बताएँगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएँ, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।’

वहीं, अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘आज दिल्ली के लोगों ने वर्ल्ड रिकॉर्ड सेट किया है। आपकी सरकार ने आज 150 नए मोहल्ला क्लीनिकों का उद्घाटन किया। अब पूरी दिल्ली में कुल 450 क्लिनिक चल रहे हैं। आप सब बीमार मत पड़ जाना, लेकिन पड़ गए तो पड़ोस के मोहल्ला क्लिनिक से फ्री और अच्छा इलाज करवा लेना।’

बता दें कि अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा था कि आपने अब तक किया क्या है, जरा उसके बारे में बताइये। इलके साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने जो वादे किए थे कि वह 20 कॉलेज और 5000 से ज्यादा स्कूल बनवाएंगे, मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं, लेकिन कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। इस पर केजरीवाल ने कहा कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया है आकर देख लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here