अखिलेश यादव बोले- दिल्ली में एक बार फिर केजरीवाल सरकार, BJP को मिलेगी ऐतहासिक हार

0
689
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav ने वैक्सीन का किया स्वागत, कहा- डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं...

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिल्ली में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल भारी मतों से वापसी कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब बीजेपी जहां-जहां चुनाव लड़ेगी, वहां उसकी ऐतिहासिक हार होगी।

अखिलेश यादव ने बाराबंकी में एक कार्यक्रम में कहा कि दिल्ली की जनता ने हिंदू-मुसलमान के नाम पर वोट नहीं दिया है। वोट विकास के नाम पर किया गया है। अब जहां-जहां चुनाव होंगे, बीजेपी ऐतिहासिक हार हारती जाएगी।

वहीं, बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सदन में जब बेरोजगारी पर उनसे सवाल किया जाता है तो वह सूर्य नमस्कार बढ़ाने की बात करते हैं।

ये भी पढ़ें- साल 2020 का पहला सुपरमून आज, चांद सामान्य से 14 फीसदी तक दिखेगा बड़ा

अखिलेश यादव यहीं नहीं रके, उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुआ कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता। वहीं, योगी को सीएम पद से हटाने के सवाल पर कहा कि जनता बीजेपी को ही हटाना चाहती है।

जानकारी के लिए बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर हुए चुनाव के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं, जिनमें एक बार फिर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनती दिखाई दे रही है। अब यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी दिल्ली में आप की सरकार बनने की ही बात कही है। बता दें कि नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here