रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- पाकिस्तान को खंड-खंड होने से कोई नहीं रोक सकता

0
826
राजनाथ सिंह का पाकिस्तान पर हमला, कहा- खंड-खंड होने से कोई नहीं रोक सकता

नई दिल्ली। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के पटना में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि पाकिस्तान के खंड-खंड होने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने धारा 370 पर बात करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 एक कैंसर था जिसने कश्मीर में बेगुनाहों का बहुत खून बहाया है।

उन्होंने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि अगर उसने साल 1965 और 1971 जैसी गलती की तो फिर उसको खंड-खंड होने से कोई नहीं बचा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि पहले पाकिस्तान आतंकवाद को खत्म करे फिर बातचीत की बात करे। अब पाकिस्तान से बात होगी भी तो कश्मीर पर नही, बल्कि पीओके पर बात होगी।

ये भी पढ़ें: Howdy Modi Live : ह्यूस्टन में मोदी-मोदी, 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे पीएम

राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर की तीन चौथाई जनता अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निरस्त किये जाने के पक्ष में थी। उन्होंने कहा कि देखते हैं कि पाकिस्तान कितने आतंकवादी भेज सकता है, कोई लौट कर नहीं जा सकेगा।

पटना में भाजपा की ‘जन जागरण सभा’ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आशा करते हैं कि पाकिस्तान 1965 और 1971 की गलतियां नहीं दोहराएगा, उसके साथ बातचीत सिर्फ पीओके पर होगी।

ये भी पढ़ें: इन पाकिस्तानियों को चाहिए पीएम मोदी से मदद, बोले- हमें भी चाहिए आजादी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आर्टिकल 370 को हटाना एक सपना था। लोग कहते हैं कि उन्होंने इसका सपना देखा था, मगर यह कभी हकीकत नहीं हो पाया। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने इसे करके दिखाया। पीएम मोदी ने दिखाया कि हम भी सपने देखते हैं, मगर खुली आखों से। इसलिए हमारा सपना हकीकत में बदल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here