Deepak Chahar Marriage: गर्लफ्रेंड ‘जया’ के प्यार में ‘क्लीन बोल्ड’ हुए दीपक, रचाई शादी

0
425

Deepak Chahar Marriage: भारत सहित विश्व में अपने खेल का दबदबा दिखाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर अब शादी के बंधन में बंध गए है।

मूलतः आगरा निवासी दीपक ने कल आगरा के जेपी पैलेस  में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है। साथ ही अपनी शादी में दीपक सफ़ेद रंग की शेरवानी पहन जब सामने आए तब लोगो ने तो उन्हें ‘एक्टिंग’ ज्वाइन करने की नसीहत भी दे दी।

2 जून यानी आज दिल्ली में होगा ‘रिसेप्सन’

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने एक जून 2022 की रात आगरा के एक होटल में भव्य शादी समारोह में जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए।

शादी आगरा के जेपी पैलेस होटल में हुई। शादी समारोह की थीम को ‘द रॉयल ग्रैंड्योर’ नाम दिया गया। अब गुरुवार यानी 2 जून 2022 को दिल्ली में रिसेप्शन होगा।

कौन है ‘जया’..?

दरअसल जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली एक कॉरपोरेट फर्म से जुड़ी हुई हैं. जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज ‘बिग बॉस’ फेम हैं.

आपको बता दें कि जया के भाई सिद्धार्थ ( Siddharth ) एमटीवी स्प्लिट्सविला ( MTV Splitsvilla) सीजन 2 के विनर भी हैं.

आईपीएल से शुरू हुआ Deepak की शोहरत का सिलसिला 

वहीं, दीपक चाहर की बात की जाए तो दीपक ने 2016 में IPL खेलना शुरु किया. आईपीएल में दीपक का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा. जिससे उन्हें आईपीएल से ही खूब शोहरत मिली. दीपक चाहर ने  आईपीएल  में राजस्थान रॉयल्स ( RR ) , पुणे सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के साथ खेला है.

चेन्नई ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दीपक को अपनी टीम में 14 करोड़ में शामिल किया था. हालांकि, पीठ के चोट के कारण दीपक आईपीएल सीजन से बाहर रहे.

पिछले साल स्टेडियम में ‘जया’ को किया था प्रपोज 

बता दें कि दीपक ने पिछले साल यूएई में आईपीएल मुकाबले के दौरान स्टेडियम में जया को प्रोपोज किया था. इससे पहले दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. आईपीएल मुकाबलों के दौरान जया कई बार स्टेडियम में दीपक को चीयर करते नजर आईं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here