5 नवंबर राशिफल: इन राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा आज का दिन, बजरंगबली दूर करेंगे सभी कष्ट

मेष: इस राशि के जातकों के लोग आज सुबह से ही एक्टिव होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े अधिकारी से आपको लाभ मिलेगा। कामकाज को लेकर यात्रा कर सकते हैं।

0
1094
Horoscope Today 28 November
इन 5 राशियों के लिए शुभ है शनिवार, जानें कैसा होगा आपका दिन

मेष: इस राशि के जातकों के लोग आज सुबह से ही एक्टिव होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े अधिकारी से आपको लाभ मिलेगा। कामकाज को लेकर यात्रा कर सकते हैं।

वृषभ: आज आपकी रुचि अध्यात्म में रहेगी। आज सितारे आप पर मेहरबान हैं। अगर कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो अवश्य करिए।

मिथुन: आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। जोखिम वाले कार्यों से दूर रहें। यात्रा में लापरवाही भारी पड़ सकती है। सामान का ध्यान रखें।

कर्क: इस राशि के जातक आज परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा। मित्रों से मुलाकात होने पर मन प्रसन्न हो सकता है।

सिंह: आज आपकी खराब सेहत में सुधार हो सकता है। अधूरे कार्य सम्पन्न होंगे। आपसी तालमेल बना रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या:इस राशि के जातक आज ख्यालों की दुनिया में गुम रहेंगे। भविष्य की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। यात्रा के योग बन रहे हैं।

तुला: आज आपकी सेहत खराब हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बोरियत आ सकती है। महत्वपूर्ण कार्यों को करने के लिए समय अच्छा नहीं है।

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को आज मानसिक तनाव मिल सकता है। खुद पर विश्वास रखें। स्थिति अनुकूल रहेगी। भाग्य पूरा साथ देगा।

धनु: आज के दिन आप लेन-देन में सावधानी बरतें। धर्म के कार्यों में रुचि होगी। बड़े आधिकारियों से लाभ मिलेगा। किसी भी कार्य को शुरू करने के लिए अच्छा समय नहीं है।

मकर: आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। घर में अच्छा समय बिता सकते हैं। कुछ अहम निर्णय ले सकते हैं। रुके हुए कार्यों को निपटाने के लिए अच्छा समय है।

कुंभ: आज पैसों को लेन-देन न करें। आज किसी निर्णय को लेने में समस्या आ सकती है। वाणी पर संयम रखें। अन्यथा स्थिति बिगड़ सकती है।

मीन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी लाभदायक रहने वाला है। आय में वृद्धि होगी। किसी नई योजना पर कार्य कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here