CSK ने मचाई धूम, हैदराबाद को 20 रन से दी मात

0
202
CSK V/s SRH
13वें सीजन में शुरुआती पारी खराब खेलने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स संभलती हुई दिखाई दे रही है।

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (CSK V/s SRH) में शुरुआती पारी खराब खेलने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स संभलती हुई दिखाई दे रही है। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 (CSK V/s SRH) रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सीएसके (CSK) आईपीएल में उपलब्धि हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है। इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सीएसके की सनराइजर्स हैदराबाद पर यह 10वीं जीत हासिक की है। 

सीजन में दो टीमों के बीच दोबारा मुकाबले आज से शुरू, फिर भिड़ेंगी चेन्नई और हैदराबाद

मंगलवार के खेले गए मुकाबले में धोनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी (CSK V/s SRH) करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 20 ओवर में जीत के लिए 168 रन की चुनौती रखी। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई। इस जीत को हासिल कर चेन्नई सुपर किंग्स ने टूर्नामेंट की अम्मीदें जगा दी हैं। उसे तीसरी जीत हासिल हुई है। यह उसका 8वां मैच था। तो वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद ने मैचों में यह 5वीं हार रही हैं। 

एबी डिविलियर्स की शानदार पारी के बदौलत RCB ने KKR को 82 रनों से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन में तीसरी जीत है। सीएसके (CSK V/s SRH) ने इस सीजन में 8 मैच खेले हैं जिनमें से तीन में जीत मिली है, जबकि 5 में हार। सीएसके फिलहाल 6 प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे पायदान पर है। मुंबई इंडियंस 7 में से पांच मैचों में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी 7 में से पांच मैच में जीत दर्ज की है, लेकिन मुंबई कम नेट रन रेट की वजह से दूसरे स्थान पर है।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here