Crime News : दहेज में भैंस और अंगूठी नहीं देने पर की ससुराल वालों ने की महिला की हत्या, फंदे पर लटकाया शव

0
46

Crime News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दहेज लोभियों की भेंट एक और जिंदगी चढ़ गई। घटना कल्याणपुर थाने के मररेजपुर गांव का है, जहां दहेज में सब कुछ देने के बावजूद ससुराल वाले नगदी, अगूंठी और एक भैंस की मांग कर रहे थे। जिसकी वजह से महिला का लगातर उत्पीड़न भी कर रहे थे। महिला की मौत की सूचना पर पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

फंदे पर लटकाया शव
परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया की ऊषा देवी का शव फंदे से लटका मिला। मृतक महिला के पिता ने दामाद समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कल्याणपुर थाने के ममरेजपुर गांव के कमलेश की शादी 15 जून 2021 को ऊषा के साथ हुई थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पति, सास, ननद और दो जेठ के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

दहेज में रुपये, अंगूठी और भैंस की मांग
मृतका के पिता ने पुलिस को दी जानकारी में बताया की शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज में रुपये, अंगूठी और भैंस की मांग कर रहे थे। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की शाम पति ने मारपीट की इसके बाद हत्या करके शव को फंदे पर लटका दिया। जिसके बाद जब पिता बेटी के ससुराल पंहुचा तब बेटी का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here