विशाखापट्टनम में क्रेन हादसा, 11 मजदूरों की मौत

हादसे का विडियो भी सामने आया है। विडियो में दिख रहा है कि शिपयार्ड में लगा क्रेन अचानक नीचे गिर जाता है। क्रेन के नीचे दबने से लोगों की मौत हो गई।

0
227
Crane Accident
विशाखापट्टनम में क्रेन हादसा, 11 मजदूरों की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन हादसा (Crane Accident) में 11 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। विशाखापट्टनम जिला कलेक्टर विनय चंद ने मामले की पुष्टि की। हादसे का विडियो भी सामने आया है। विडियो में दिख रहा है कि शिपयार्ड में लगा क्रेन अचानक नीचे गिर जाता है। क्रेन के नीचे दबने से लोगों की मौत हो गई। वीडियो को शिपयार्ड के दूसरे हिस्से से बनाया गया है. यहां इस क्रेन के ईर्द गिर्द और भी कई बड़े क्रेनें नजर आ रही हैं. क्रेन के गिरते ही वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया.

मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस के साथ अनप्रोफेशनल रवैया ?

वहीं मंत्री अवंति श्रीनिवास ने घटना की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को कारगर कदम उठाने के आदेश दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारी क्रेन के पास कुल 18 मजदूर काम कर रहे थे। इस बीच अचानक क्रेन टूटकर (Crane Accident) नीचे गिर गया। क्रेन की चपेट में आने से 11 मजदूरों की मौत हो गई। एक घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के वक्त क्रेन से लोडिंग का ट्रायल किया जा रहा था। क्रेन के चपेट में आए अन्य मजदूरों को मलबे से बाहर निकालने का काम जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here