यूपी में कोरोना का विस्फोट, गौर सिटी वन और टू में छाया कहर

सबसे ज्यादा कोरोना गौर सिटी वन और टू में फैलता जा रहा है। अरिहंत आर्डन और एनटीपीसी दादरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

0
250
COVID-19 Update
सबसे ज्यादा कोरोना गौर सिटी वन और टू में फैलता जा रहा है। अरिहंत आर्डन और एनटीपीसी दादरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से फेल रहा है, लेकिन सरकारी आंकड़ों के हिसाब से गौतमबुद्ध जिले में सबसे ज्यादा कोरोना (COVID-19 Update) गौर सिटी वन और टू में फैलता जा रहा है। अरिहंत आर्डन और एनटीपीसी दादरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कंटेनमेंट जोन की बात की जाए तो नई लिस्ट में 193 सेक्टर और सोसाइटी (COVID-19 Update) को शामिल किया गया है। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेकाबू, जानें सीएम योगी ने क्या कहा…

बता दें गौर सिटी वन और टू में रहने वाले 34 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं। सोसाइटी में करीब 4 हजार घर हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नोएडा शहर में सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसाइटी में मौजूदा वक्त में कोरोना मरीजों की संख्या 26 हो गई हैं। 

देखिए पाबंदियों की लिस्ट, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-62 और सेक्टर 121 की हालत भी ठीक नजर नहीं आ रहे। सेक्टर-62 में तो अलग-अलग सोसायटी में 36 कोरोना पॉजिटिव (Corona Alert) मरीज निकल रहे हैं और सेक्टर-121 में 32 लोग पॉजिटिव हैं। इनमे से 26 लोग अजनारा सोसायटी के बताए जा रहे हैं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here