कोरोना इफेक्ट: ‘तारक मेहता…’ के मेकर्स ने सरकार से मांगी शूटिंग करने की अनुमति

0
1356

मुंबई: कोरोना वायरस का डर इतना है कि लोगों को ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से मना किया जा रहा है, इसके साथ ही ज्यादा जरूरी काम न हो तो घर में ही रहने की सलाह दी जा रही है। इस वजह से कई फिल्मों की शूटिंग भी कुछ समय के लिए टाल दी गई है। लेकिन लगता है कि पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स शो की शूटिंग रोकने के मूड में नहीं हैं।

दरअसल, शो के मेकर असित मोदी ने ट्वीट कर सरकार से शूट करने की अनुमति मांगी है। इस रिक्वेस्ट के साथ ही उन्होंने सरकारी द्वारा जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करने का आश्वासन भी दिया है।

असित मोदी ने ट्वीट कर लिखा- ‘सर, हमें इस सर्कुलर के बारे में कोई स्पष्टता नहीं मिल रही है। अचानक फिल्मसिटी हमें शूटिंग नहीं करने दे रही है। हम सेट पर स्वच्छता रखने के साथ और छोटी यूनिट के साथ सभी दिशानिर्देश का पालन कर रहे हैं। सर, कृपया कल तक अनुमति दें।’

बता दें कि ‘तारक मेहता का..’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में हर बार किसी न किसी सामाजिक विषय पर लोगों का जागरुक किया जाता है, जो लोगों को काफी पसंद भी आता है। लेकिन, अब कोरोना की वजह से शो की शूटिंग में परेशानी आ रही है। इसलिए अब शो मेकर्स ने सरकार से शूट करने की अनुमति मांगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here