कोरोना के चलते दिल्ली-नोएडा पूरी तरह सील, सिर्फ इन्हें मिलेगी अनुमति

0
683

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी के चलते देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है। उत्तर प्रदेश में नोएडा कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। ऐसे में गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर को पूरी तरह से सील करने का आदेश दिया है।

बता दें कि डीएम सुहास एल वाई का ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। स्वास्थ्य विभाग की सलाह पर ये कदम उठाया जा रहा है। डीएम के ट्विटर हैंडल से इस खबर की जानकारी दी गई है। डीएम ने इस ट्वीट में जानकारी देते हुए लोगों से सपोर्ट करने और घरों में रहने की अपील की है।

डीएम कार्यालय की ओर से जारी इस आदेश में कहा गया है कि दिल्ली से नोएडा आने-जाने वालों की संख्या बहुत अधिक है। पिछले दिनों ऐसे कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनका संबंध दिल्ली से रहा है। ऐसे में कोरोना का प्रसार और अधिक न हो, इसके लिए दिल्ली-नोएडा के बॉर्डर को सील करने का कदम उठाया गया है।

हालांकि, पत्रकारों के लिए आज तक छूट दी गई है, लेकिन आज के बाद केवल उन्हीं पत्रकारों को जाने दिया जाएगा, जिन्हें प्रशासन अनुमति देगा। इस संबंध में आज शाम तक फाइनल लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here