PM की दीया जलाने की अपील पर ओवैसी का पलटवार, PMO से पूछा, ‘लाइट कहां है’

0
806
Asaduddin Owaisi

कोरोना वायरस को लेकर देश भर में लॉकडाउन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह 9 बजे देशवासियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपील करते हुए कहा वो इस रविवार यानी कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की बालकनी में दीया जलाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील पर सोशल मीडिया में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई है. तमाम लोग पीएम का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं. जिन्होंने पीएम की इस अपील पर सवाल उठाए हैं. ऐसे ही सवाल उठाने वालों में एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल है. ओवैसी ने प्रधानमंत्री की दीया जलाने की अपील को लेकर कई ट्वीट किए हैं.

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा, ये देश इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नहीं है. भारत के लोग इंसान हैं जिनके सपने और उम्मीदें भी हैं. 9 मिनट की नौटंकी में हमारी जिंदगी को कम मत करो. इसके साथ ही ओवैसी ने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा है कि हम जानना चाहते थे कि राज्यों को क्या सहायता मिलेगी और गरीबों को क्या राहत मिलेगी. लेकिन इसके बजाय हमें कुछ नया ड्रामा मिला.

ओवैसी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि यह ट्यूब-लाइट आइडिया वास्तव में यूनीक था. पूरे भारत में लाखों भूखे, गरीब और बेघर लोग प्रवासियों के रूप में अपने घरों के लिए जा रहे हैं, मैं पूछना चाहता हूं: लाइट कहां है. ओवैसी ने आगे पीएमओ से कहा है कि मुझे पता है कि आप केवल पॉजिटिव वाइब्स चाहते हैं और कुछ मुद्दों को उठाना नहीं चाहते हैं, लेकिन लाइट कहां है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here