Corona: योगी सरकार के लिए राहत की खबर, स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की रिपोर्ट आई नेगेटिव

0
707

लखनऊ: कोरोना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना को हर हाल में हराना है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का हमें पालन करना चाहिए इसके तहत रविवार को राज्य में सभी मेट्रो और बस सर्विस बंद की जाएगी। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटेव आई है।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थे। इसके बाद कोरोना की आशंका के चलते जयप्रताप सहित 45 लोगों के सैंपल लिए गए थे। राहत की बात है कि सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें 28 लोग कनिका कपूर के करीबी थे।

ये भी पढ़ें- कोरोना: 35 लाख मजदूरों को CM योगी ने दी राहत, दिया जाएगा 1000 का भत्ता

नोएडा में मिला एक और मरीज
नोएडा के सेक्टर 74 से एक कोरोना पाजिटिव केस की पुष्टि हुई है। कोरोनावायरस की गंभीरता को देखते हुए सेक्टर 74 सुपरटेक केपटाउन को सील कर दिया गया है। सभी लोगों को अपने फ्लैट में ही रहने की सलाह दी गई है। इसके अलावा 21 मार्च से 23 मार्च तक सभी तरह के वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। देशcoroभर से अब तक 297 केस सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here