कोरोना की दूसरी लहर के बाद भी लोगों में नहीं है खौफ, हरकी पौड़ी पर लगाई भीड़

0
396
Coronavirus in Uttarakhand
उत्तराखंड से सोशल डिस्टेसिंग और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Uttarakhand: उत्तराखंड से सोशल डिस्टेसिंग और कोरोना नियमों (Coronavirus in Uttarakhand) का उल्लंघन करने वालों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कभी मसूरी में कैम्पटी फॉल पर तो कभी हरिद्वार में हर की पौड़ी पर हजारों लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। 

Read Also: उत्तराखंड में डेल्टा प्लस वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें किस जिले में मिला पहला मरीज

बता दें पर्यटन स्थल हर की पौड़ी घाट पर हजारों लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है, जिसमें जमकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियम (Uttarakhand Covid Guidelines) की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही हैं। दो साल से देश कोरोना महामारी को झेल रहा है। कोरोना की वजह से लाखों करोड़ों लोगों की मौत हो चुकी है ओर करोड़ों लोग इस बीमारी से लड़ रहे हैं। लेकिन अभी भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

Read Also:  नैनीताल में वीकेंड ट्रिप का है प्लान तो जान लें ये नए नियम

नैनीताल हाईकोर्ट ने क्या कहा…

नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तराखंड सरकार को प्रदेश में अनलॉक के फैसले पर गौर करने को कहा है। नैनीताल और मसूरी में पर्यटकों की भारी संख्या को देखते हुए हाई कोर्ट ने कोविड गाइडलाइनों (Uttarakhand Covid Guidelines) का पालन न होने पर चिंता जताई थी।

इसके बाद सरकार ने एक दिन पहले ही मसूरी के केम्प्टी फॉल में एक बार में 50 से ज़्यादा लोगों के प्रवेश पर रोक लगाने के साथ ही ये निर्देश भी जारी किए बगैर मास्क के दिखने पर टूरिस्टों पर जुर्माना लगेगा। लेकिन इसके बाबजूद भी लोग पर्यटन स्थलों पर भीड़ लगाने से बाज नहीं आ रहे। नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तराखंड सरकार को प्रदेश में अनलॉक के फैसले पर गौर करने को कहा है।

Read More Articles on Uttarakhand News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here