अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, कई संतों पर गिरी गाज

हरिद्वार के शाही स्नान से पहले अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंहत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव Corona हो गए थे।

0
184
CoronaVirus in Haridwar
हरिद्वार के शाही स्नान से पहले अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंहत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव Corona हो गए थे।

Haridwar: हरिद्वार के शाही स्नान से पहले अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंहत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव (CoronaVirus in Haridwar) हो गए थे, महंत नरेंद्र गिरि पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। कोरोना वायरस की जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया था। लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया (CoronaVirus in Haridwar) गया। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेकाबू, जानें सीएम योगी ने क्या कहा…

बता दें महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri) के संपर्क में आए सभी संत और अधिकारियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया हैं। महंत नरेंद्र गिरी का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक न होने की वजह से वे शनिवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। लेकिन वहां उन्हें ठीक नहीं लग रहा था इसलिए वे अखाड़े में आ गए थे। जब से पता चला है कि वो कोरोना पॉजिटिव है, इसके बाद नरेंद्र गिरी आइसोलेट हो गए हैं।  

देखिए पाबंदियों की लिस्ट, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

अखिलेश से हुई मुलाकात

अहम बात ये है कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri) के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उनसे मुलाकात की हैं। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव नरेंद्र गिरी से मिलने रविवार को निरंजनी अखाड़े पहुंचे जहां उन्होंने कमरे में परिषद अध्यक्ष के साथ करीब आधा घंटे बातचीत की, जबकि नियमानुसार पॉजिटिव आये व्यक्ति को कम से कम 14 दिन तक सबसे दूर रहना चाहिए। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here