भारत में 100 के पार पहुंचा कोरोना से पीड़ितों का आंकड़ा, 11 के ठीक होने की खबर

0
743

नई दिल्ली: कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या भारत में अब तक 105 हो गई है। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं 11 मरीजों के ठीक होने की खबर है। महाराष्ट्र से भी 5 नए केस सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते केस और खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने कोविड-19 को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया है।

महाराष्ट्र में 5 नए मामले सामने आए
बता दें कि महाराष्ट्र से जो 5 कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के मामले सामने आए हैं, उनमें 3 महिलाएं और 2 पुरूष हैं। इनमें से 4 लोग दुबई जा चुके हैं, जबकि पांचवा थाईलैंड से आया है। इसी के साथ देशभर की अन्य जगहों से भी कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी आज करेंगे SAARC देशों से चर्चा

SAARC देशों से वार्ता करेंगे PM मोदी

कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को शाम बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दक्षिण एशियाई देशों के संगठन दक्षेस (SAARC) देशों से वार्ता करेंगे। इस चर्चा में मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबया राजपक्षे, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी, नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली और भूटान के प्रधानमंत्री लोटे शेरिंग शामिल होंगे। इस चर्चा में पाकिस्तान के पीएम की जगह उनके स्पेशल असिस्टेंट डॉ जफर मिर्जा हिस्सा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here