कोरोना वायरस से 24 घंटे में 40 की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 7 हजार के पार

0
462
India Coronavirus Update

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में अब तक कोरोना महामारी के संक्रमितों का आंकड़ा 7400 से अधिक हो चुका है. बीते 24 घंटे में 40 लोगों की मौत हुई है.

दरअसल, कोरोना वायरस का ये कहर 17 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहाल है. अब लॉकडाउन के के महज 3 दिन ही रह गए हैं. इसी बीच हर देशवासियों के मन एक सवाल है कि आखिर लॉकडाउन कब खुलेगा.

बता दें कि लोगों में असमंजस है कि लॉकडाउन खुलेगा या आगे कुछ दिनों के लिए बढ़ेगा. हालांकि, लॉकडाउन को लेकर केंद्र सरकार के फैसले से पहले उड़ीसा और पंजाब की सरकारों ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला लिया है.

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक है, जिसमें लॉकडाउन को लेकर फैसला आ सकता है. भारत में में अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

जानकारी के अनुसार, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 7 हजार को पार होकर अब तक 7447 पहुंच गया है. वहीं कोरोना महामारी से 239 लोगों की जान भी जा चुकी है. देश में 643 कोरोना मरीज का इलाज के बाद सही हुए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here