दिल्ली में कोरोना के बिना लक्षण वाले 186 लोग संक्रमित, केजरीवाल ने जताई चिंता

0
444
Corona cases

भारत में कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हर रोज बढ़ रही है. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन में किसी भी प्रकार की छूट देने मना किया है.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में कोरोना तेजी से फैल रहा है, लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है. उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा, किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉकडाउन जरूरी है. दिल्ली में शनिवार को मिले कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर केजरीवाल ने कहा, ‘शनिवार को दिल्ली में मिले सभी 186 मरीजों में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे. उन्हें पता ही नहीं था कि उन्हें कोरोना वायरस है, ये ज्यादा चिंताजनक है.’

गौरतलब है कि देश में अब तक 15700 से अधिक कोरोना मरीजों की संख्या हो चुकी है. वहीं दिल्ली में करीब 1900 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके अलावा दिल्ली में अब तक 42 लोगों की कोरोना के से मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना संकट को देखते हुए देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here