मास्क न पहनने पर टोकना पड़ा महंगा, लोगों ने घर में घुसकर चाकू-तलवार से किया हमला

0
563

मुंबई: देश में महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, यहां से रोज कोरोना के नए मामले सामने आते हैं। इसलिए महाराष्ट्र में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद जरूरी हो जाता है, लेकिन महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शख्स को मास्क न पहनने वालों को टोकना महंगा पड़ गया।

दरअसल, मुंबई के तिलकनगर में रविवार सुबह कुछ लोग बिना मास्क लगाए और बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए सब्जी खरीद रहे थे। ऐसे में नवनीत राणा नाम के शख्स ने उन लोगों को टोका तो नियमों को ताक पर रख सब्जी खरीद रहे लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी का बड़ा ऐलान- कांग्रेस उठाएगी मजदूरों के रेल टिकट का खर्च

इसके बाद आरोपी रविवार शाम को करीब 8 बजे कुछ लोग तलवार और चाकू लेकर नवनीत राणा के घर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि नवनीत राणा घर पर नही थे, तो इन लोगों ने नवनीत के दो भाइयों पर हमला कर दिया। इस हमले में नवनीत के दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें राजावाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की भी बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here