शर्मनाक ! मामूली झड़प पर सैनिटाइज करने आए युवक के मुंह में जबरन किया स्प्रे, इलाज के वक्त हुई मौत

0
567

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक सैनिटाइज करने आए युवक के मुंह में ही स्प्रे कर दिया गया। इससे इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई। पूरा मामला रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के गांव का है।

बता दें कि यहां ग्राम प्रधान ने गांव को सैनिटाइज करने के लिए कुंवर पाल को बुलाया। जब कुंवर पाल गांव में छिड़काव कर रहा था, तभी पास से गुजर रहे एक शख्स के पैर पर स्प्रे हो गया। इससे दोनों के बीच झड़प हो गई। ये झड़प इतनी बढ़ गई कि दूसरे शख्स ने कुंवर पाल को गाली-गलौज देना शुरू कर दी।

इसके बाद जब झगड़ा बढ़ा तो गांव के कुछ और लोग भी इस झगड़े में शामिल हो गए और कुंवर पाल के मुंह में सैनिटाइजर का स्प्रे कर दिया। उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंCM योगी पिता के अंतिम संस्कार में नहीं होंगे शामिल, पत्र लिखकर दी जानकारी

वहीं, अब पुलिस ने एक अज्ञात युवक व अन्य चार के खिलाफ धारा 147, 323 व 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए मृतक कुंवर पाल के परिजन ने बताया कि पड़ोसी गांव के प्रधान ने 14 अप्रैल को सुबह 7 बजे हमारे गांव से दो लड़कों को गांव में दवाई छिड़कने के लिए बुलाया था। वहां, एक शख्स से कुंवर की झड़प हो गई और कुछ लोगों ने मिलकर कुंवर के मुंह में ही स्प्रे कर दिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। जिससे बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

इस पूरे मामले पर भोट क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार पांडे ने बताया कि जिस पड़ोसी गांव मुतियापुरा में कुंवर छिड़काव के लिए गया था, उसका ग्राम प्रधान इंद्रपाल है। कुंवर के भाई महेश ने आरोप लगाया कि इंद्रपाल ने जानबूझकर उसके भाई कुंवर पाल के मुंह में दवा डाल दी। मृतक के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here