अशोक राज में बच्चों की मौत, कांग्रेस ने बुलाई बैठक, CM गहलोत से मांगी रिपोर्ट

राजस्थान के कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में बच्चों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 107 हो गया है। बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी चिंतित हैं। उन्होंने राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत से रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही कांग्रेस आलाकमान ने वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है।

0
721

कोटा: राजस्थान के कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में बच्चों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 107 पर पहुंच गया है। बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी चिंतित हैं। उन्होंने राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत से रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही कांग्रेस आलाकमान ने वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है।

बता दें कि सोनिया गांधी ने राजस्थान के डिप्टी सीएनम सचिन पायलट को जेके लोन अस्पताल का दौरा करने का निर्देश दिया था। पार्टी अध्यक्ष के निर्देश पर सचिन पायलट ने कोटा का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया।

ये भी पढ़ेंकोटा में अब तक 107 बच्चों की मौत, जेके अस्पताल पहुंची केंद्र की स्पेशल टीम

कोटा में लगातार बढ़ रहे बच्चों की मौत के आंकड़ों पर राजनीति गरमा गई है। बसपा प्रमुख मायावती ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था, ‘कांग्रेस का करीब 100 माओं की कोख उजड़ जाने पर केवल अपनी नाराजगी जताने से काम नहीं चलेगा। बल्कि इनको तुरन्त बर्खास्त करके वहां अपने सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिए। तो यह बेहतर होगा। वरना वहां और भी माओं की कोख उजड़ सकती है।’ इसके साथ ही उन्होंने अन्य ट्वीट में अशोक गहलोत को बर्खास्त करने की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here