Jhansi News: निकाय चुनाव से पहले CM योगी देंगे झांसी को 325 करोड़ की सौगात, पढ़ें पूरी खबर…

0
69

Jhansi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गुरुवार को झांसी (Jhasi) दौरे पर होगें। जिसकी तैयारियां दो दिन से जोरों पर है। वे यहां लक्ष्मी व्यायाम मंदिर (Lakshmi Vyayam Mandir) के मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही लगभग 325 से अधिक रूपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सीएम (CM Yogi Adityanath) के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। नगर निकाय चुनाव से ठीक पहले सीएम के दौरे को चुनाव की तैयारियो से जोड़कर भी देखा जा रहा है

इस कार्यक्रम में लगाभग 8 से 10 हजार के आसपास लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई हैं, जिसमें झांसी जिले के बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ जिले प्रबुद्धजन भी हिस्सा लेंगें। इस मौके पर जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के आगमन से पहले कार्यक्रम की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं, हेलीपैड से लेकर सड़कों पर ट्रैफिक की सम्पूर्ण व्यवस्थाएं की जा चुकी हैं।

बताया गया कि सीएम का हेलीकॉप्टर बृहस्पतिवार को सुबह 10:50 बजे पुलिस लाइन में उतरेगा। यहां से उनका काफिला सभा स्थल के लिए रवाना होगा। सीएम इलाइट चौराहा, जीवनशाह, खंडेराव गेट होते हुए लक्ष्मी व्यायाम मंदिर पहुंचेंगे। यहां जनसभा को संबोधित करेंगे और 307.24 करोड़ की 93 परियोजनाओं एवं कार्यों का लोकार्पण और 20.24 करोड़ की नौ परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। डेढ़ घंटे तक जनसभा स्थल पर रहने के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 12:30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से वो हेलीकॉप्टर से 12:40 बजे प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here