CM योगी ने किया आरोग्य मेले का उद्घाटन, ‘राम नाम जप’ कार्यक्रम में हुए शामिल

0
812
आयोध्या में आरोग्य मेला का उद्घाटन करते सीएम योगी

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को आयोध्या पहुंचे। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी का ये 19वां दौरा है। यहां पर उन्होंने दर्शन नगर के सूर्यकुंड में आयोजित आरोग्य मेला पहुंचकर मेले का उद्घाटन किया। सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है।

सीएम योगी का ट्वीट
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने जो कहा था वो किया है। चाहे वह कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाना हो या तीन तलाक की प्रथा को प्रतिबंधित करना हो। पीएम ने देश के अंदर नागरिक कानून में संशोधन करके दुनिया के पीड़ित मानव को शरण देने की पारदर्शी व्यवस्था बनाना हो या अयोध्या में राम मंदिर के लिए मार्ग प्रशस्त करने का काम हो।
योगी ने आगे कहा कि पीएम मोदी के इन फैसलों से साफ पता चलता है कि वे नेतृत्व के प्रतीक हैं। योगी ने अयोध्यावासियों की तरफ से पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का अभिनंदन भी किया।

आपको बता दें कि सूर्यकुंड मेला को लेकर उन्होंने कहा कि यह प्रदेश का चौथा मेला है। हम राज्य के हर व्यक्ति के लिए दवाई और पोषण की व्यवस्था कर रहे हैं। योगी ने कहा कि अगर सभी लोग जागरूक होकर शासन की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध हो जाएं तो कोई भी गरीब बीमार होकर नहीं मर सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here