CAA पर हो रही हिंसक घटनाओं को PM मोदी-मायावती ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, लोगों से की ये अपील

नागरिकता कानून को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। CAA को लेकर देशभर में जो विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस तरह के प्रदर्शन को निंदनीय बताया है।

0
844

नई दिल्ली: नागरिकता कानून को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। CAA को लेकर देशभर में जो विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस तरह के प्रदर्शन को निंदनीय बताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘बहस, चर्चा और असंतोष लोकतंत्र का हिस्सा है, लेकिन सार्वजनिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना और आम जीवन को प्रभावित करना ये लोकतंत्र का हिस्सा नहीं है।’ उन्होंने अन्य ट्वीट में लिखा, ये वक्त शांति, एकता और भाईचारे को बनाए रखना है। मेरी लोगों से अपील है कि वह किसी भी तरह की झूठी खबरों और अफवाहों से बचें।

वहीं, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘जिस प्रकार जामिया मिलिया के छात्र-छात्राओं से बर्बरतापूर्ण हिंसा हुई है और विद्यार्थी अभी भी फँसे हुए हैं, ये बेहद निंदनीय है.
पूरे देश को हिंसा में फूँक देना ही क्या आज के सत्ताधारियों का असली ‘गुजरात मॉडल’ है।’

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हिंसा की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘नए नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में की गई हिंसा में पहले उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ व फिर जामिया यूनिवर्सिटी में तथा पूरे जामिया क्षेत्र में भी जो काफी बेकसूर छात्र व आमलोग शिकार हुए हैं यह अति दुर्भाग्यपूर्ण है तथा पार्टी पीड़ितों के साथ है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here