बिहार में नेताओं की चुनावी रैली, जानिए कह-कहा है कार्यक्रम

0
164
Chunavi Rally 2020
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की ताबड़तोड़ रैलिया आज से शुरु होंगी। सभी नेता चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित।

Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की ताबड़तोड़ रैलिया (Chunavi Rally 2020) आज से शुरु होंगी। इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जनसभाओं (Chunavi Rally 2020) को संबोधित करेंगे। जानिए कब-कब होंगी रैलिया… 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी करेंगे 18 रैलियां, कल से होगी शुरुआत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज से दो दिन तक चार विधानसभा (Chunavi Rally 2020) क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके अलावा एनडीए के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संजय मयूख के अनुसार भाजपा अध्यक्ष 20 अक्टूबर को किला मैदान, बक्सर में दोपहर एक बजे से तीन बजे महाराजा कॉलेज मैदान, आरा में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शहीद भवन चौक, आरा के एक होटल में एनडीए नेताओं के साथ बैठक लेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पांच जनसभाओं को (Chunavi Rally 2020) संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री की पहली सभा गोपालगंज के उच्च विद्यालय मैदान भोरे में होगी। दूसरी सभा जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के हरिराम महाविद्यालय मैदान, मैरवां में और तीसरी मीटिंग रघुनाथपुर के उच्च विद्यालय मैदान राजपुर में होगी। चौथी सभा जहानाबाद के उच्च विद्यालय मैदान सिकरिया में और पांचवी सभा मसौढ़ी के गांधी मैदान में होगी।   

तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार ने चिराग के साथ किया अन्याय, जानें क्यों

बिहार विधानसभा चुनाव में आज से भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार दौरे पर रहेंगे। भाजपा के स्टार प्रचारक योगी (Bihar Election 2020) की पहली जनसभा कैमूर में की है। इसके बाद अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ की 3 सभाएं होंगी।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को नौ विधानसभा क्षेत्रों (Bihar Election 2020) में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी मंगलवार को 1.10 बजे इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के जमुना मैदान में सभा करेंगे। विधानसभा क्षेत्र के आरबीआर खेल मैदान, अपराह्न 2.30 बजे गोह विधानसभा क्षेत्र के गांधी मैदान, अपराह्न 3.10 बजे मखदूमपुर विधानसभा क्षेत्र एवं अपराह्न 3.50 बजे पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लाला वदसरा मैदान दुल्हिन बाजार में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पॉलिटिकल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here