वोटकटवा कहने पर भड़के लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान, कही ये बात

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के वोटकटवा वाले बयान को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को पलटवार किया है।

0
142
Chirag Paswan
वोटकटवा कहने पर भड़के लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान, कही ये बात

Patna: बिहार में विधानसभा (Bihar Assembly election)  को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है, इसी बीच पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी नेता द्वारा वोटकटवा कहने पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) भड़क गए हैं। चिराग ने बीजेपी से पूछा है कि अगर वे वोटकटवा हैं तो बीजेपी ने 2014 से गठबंधन में साथ क्यों रखा है?

चिराग पासवान ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना कहा- कुछ भी हो जाए…

दरअसल भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के वोटकटवा वाले बयान को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को पलटवार किया है। प्रकाश जावडेकर ने कहा, ‘चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार में एक अलग रास्ता चुन लिया है। वे भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। हमारी कोई भी B और C टीम नहीं है। बिहार में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलने जा रहा है। चिराग पासवान की लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बन कर रह जाएगी।’

वहीं जवाब में चिराग ने कहा है कि मुझे उनसे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। चिराग ने एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। चिराग ने कहा कि भाजपा नेता अपने विवेक का इस्तेमाल करें। चिराग ने कहा कि अगर हम वोटकटवा थे तो भाजपा ने हमें साथ क्यूं रखा। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। लोजपा प्रमुख चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नितीश फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो वे विपक्ष में बैठेंगे।

तेजस्वी ने जारी किया घोषणा पत्र, चुनाव से पहले वादों की लगाई झड़ी

बता दें कि इससे पहले चिराग ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें चुनाव प्रचार में पीएम मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा- मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनकी तस्वीर लगाने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने हमेशा उनका अपमान और विरोध किया है।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here