PM अगर लॉकडाउन की घोषणा नहीं करते हैं तो मुझे निराशा होगी- पी चिदंबरम

0
878
कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम

दिल्ली। गुरुवार को रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोंधन करने वाले हैं। इसको लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि अगर टोटल लॉकडाउन की घोषणा नहीं हुई तो मुझे निराशा होगी। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि अगर पीएम मोदी 2 या 4 सप्ताह तक के लिए कम से कम सभी कस्बों और शहरों में लॉकडाउन की घोषणा नहीं करते हैं तो मुझे निराशा होगी। चिदंबरम ने आखिरी में कहा कि अगर इससे कुछ भी कम हुआ तो ये देश को नीचे गिराने वाली बात होगी।


आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात के के साथ ही इस संक्रमण की रोकथाम के लिए किए गए उपायों के बारे में बताएंगे। बुधवार को पीएमओ की ओर से ट्वीट करके बताया गया कि राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी कोविद-19 से जुड़े मुद्दों और उस पर काबू पाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बताएंगे।

&

इस मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के 18 नए मामले सामने आने के बाद बृहस्पतिवार को इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 169 हो गई। कुछ राज्यों को चाहिए कि वे केंद्र सरकार से पहले ही, अपने अपने शहरों की सीमाएं सील कर दें।

चिदंबरम ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक के कल दिए गए बयान के बाद, सभी शहरों की सीमाएं दो से चार सप्ताह तक के लिए तत्काल सील करने का आदेश देने में कोई हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here