कोटा में अब तक 107 बच्चों की मौत, जेके अस्पताल पहुंची केंद्र की स्पेशल टीम

राजस्थान के कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में बच्चों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 107 के पार पहुंच गया है। इसी बीच कोटा के सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला शनिवार को कोटा पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वहीं, केंद्र सरकार की स्पेशल टीम भी जेके लोन अस्पताल पहुंची।

0
864

कोटा: राजस्थान के कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में बच्चों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 107 के पार पहुंच गया है। इसी बीच कोटा के सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला शनिवार को कोटा पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वहीं, केंद्र सरकार की स्पेशल टीम भी जेके लोन अस्पताल पहुंची।

बता दें कि केंद्र की स्पेशल टीम में जोधपुर एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टर, वित्त, स्वास्थ्य और क्षेत्रीय निदेशक शामिल हैं। इसके अलावा जयपुर के भी विशेषज्ञों को इस टीम में शामिल किया गया है। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने कहा है कि उन्होंने इस मसले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की है।

पीड़ितों से मिले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

 ये भी पढ़ें- कोटा में बच्चों की मौत पर मायावती ने CM गहलोत पर साधा निशाना, की बर्खास्त करने की मांग

जानकारी के मुताबिक जेके लोन अस्पताल में अब तक 107 बच्चे मौत की नींद सो चुके हैं। इस मामले से निपटने के लिए और बच्चों की मौत के सिलसिले को रोकने के लिए केंद्र ने हर संभव ममद का आश्वासन दिया है, साथ ही एक स्पेशल टीम को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here