लॉकडाउन को लोग नहीं कर रहे समर्थन, इसलिए बढ़ रहे कोरोना के केस: स्वास्थ्य मंत्रालय

0
812

नई दिल्ली: कोरोना से इन दिनों देश एक कड़ी लड़ाई लड़ रहा है। इसके लिए पूरे देशभर में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना के मरीजों की संख्या लागातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों का लॉकडाउन को समर्थन नहीं मिला है, इसलिए कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘कोरोना को लेकर समाज में फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिए भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना के खिलाफ हम सबको एक साथ मिलकर लड़ना होगा, लेकिन लॉकडाउन को लोगों का समर्थन नहीं मिलने से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।’

कोरोना से लड़ाई के लिए पावर कमेटी का गठन
लव अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोरोना से निपटने के लिए पावर कमेटी का गठन किया गया है। ये कमेटी कोरोना को लेकर की जा रही रिसर्च को आगे बढ़ाने का काम करेगी। हम सबको एक साथ मिलकर लड़ना होगा।

किराएदारों को न निकालें मकानमालिक
इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि मकान मालिक लॉकडाउन के दौरान किसी भी किराएदार को निकालें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से 3 और लोगों की मौत हो गई है। लोगों का समर्थन नहीं मिलने से मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here