CAA और NRC के खिलाफ RJD ने बुलाया बिहार बंद, कार्यकर्ताओं ने भैंसों के साथ NH पर किया प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। राजधानी दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार तक में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। सीएए और एनआरसी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल(RJD) ने बिहार बंद बुलाया है। तेजस्वी यादव ने शांतिपूर्ण बंद की अपील की है।

0
1055

पटना: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। राजधानी दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार तक में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। सीएए और एनआरसी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल(RJD) ने बिहार बंद बुलाया है। तेजस्वी यादव ने शांतिपूर्ण बंद की अपील की है।

आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने बिहार बंद के तहत सुबह से ही सड़क पर उतकर शहर के बस स्टैंड के पास नेशनल हाईवे 31 को जाम कर दिया। यहां लोगों ने चक्का जान कर सरकार और कानून के खिलाफ नारेबाजी की। बंद के कारण नेशनल हाईवे पर जाम लगने के कारण लंबी-लंबी लाइने लग गई हैं।

आरजेडी द्वारा प्रदर्शन बुलाए जाने के बाद समर्थकों ने हाजीपुर मुज्जफ्फरपुर NH-22 को भगवानपुर में बंद करा दिया है। यहां आरजेडी कार्यकर्ता भैंसों के साथ नेशनल हाईवे पर उतर आए हैं। कार्यकर्ताओं ने भैसों के ऊपर पोस्टर भी लगा रखे हैं, जिन पर लिखा है ‘काला कानून नहीं चलेगा। मैं भारतीय हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here