15 साल बाद आपको ठगने आ रहे हैं बंटी और बबली 2, इस दिन होगी रिलीज

0
496
रानी मुखर्जी और सैफ़ अली ख़ान

मुंबई। 15 साल बाद एक बार फिर यशराज फिल्म्स बंटी और बबली2 फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में खास बात ये है कि लीड जोड़ी के तौर पर गली बॉय स्टार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी नजर आएंगे। एक्ट्रेस इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही है।

यशराज प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है। ट्वीट के कैप्शन में लिखा था- वे आपको ठग लेंगे जब आप इसकी सबसे कम उम्मीद कर रहे होंगे। ये फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान नजर आएंगे। रानी मुखर्जी ने एक आधिकारिक बयान में इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘ओरिजिनल बंटी और बबली को दर्शकों से काफी प्यार मिला था और इसी प्यार के चलते यशराज ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया है।’

रानी ने आगे कहा कि अभिषेक और मुझे इस फिल्म के लिए यशराज ने काफी अप्रोज भी लेकिन दुर्भाग्य से वे इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे और हम उन्हें काफी मिस भी कर रहे हैं। वहीं आगे उन्होंने कहा कि हम एक टीम के तौर पर सैफ का स्वागत करते हैं। मेरी सैफ के साथ शूटिंग की काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं और मैं बंटी और बबली 2 को लेकर काफी उत्साहित हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here