जन्मदिन पर मायावती ने किया BJP पर वार- मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का 15 जनवरी को 64वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मायावती ने मीडिया से मुखातिब होते हुए आर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

0
841

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का 15 जनवरी को 64वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मायावती ने मीडिया से मुखातिब होते हुए आर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मायावती ने कहा कि मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार है। इस वजह से देश की 130 करोड़ की आबादी की रोजी-रोटी संकट में है। उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी कांग्रेस की राह पर चल रही है। पार्टी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। केंद्र की नीतियां पूरी तरह से गलत है।

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों की वजह से ही इस वक्त देश में बेरोजगारी, गरीबी और तनाव का माहौल बना हुआ है। मुस्लिम, आदिवासी और दूसरे धार्मिक अल्पसंख्यक बीजेपी सरकार में ज्यादा परेशान हैं। बीजेपी को NRC और NPR की जिद छोड़ देनी चाहिए।

किसानों के हालातों का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि पूरे देश में इस वक्त किसानों के हालात खराब हैं। बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार गरीबों के खिलाफ काम कर रही है। हमारी पार्टी देश की गरीब जनता के साथ है। गांव-देहात के लोग गरीबी से परेशान हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here