Video: युवक ने मंदिर में दो प्रेमिकाओं की भरी मांग, पहनाया मंगलसूत्र

0
2390
दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी करता युवक

यूपी। यूपी के प्रयागराज में कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके में हुई शादी का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी दो प्रेमिकाओं की मांग में सिंदूर भर रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वहां पर मौजूद लोग इस शादी का हिस्सा बनें। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है।

दोनों प्रेमिकाओं से की शादी

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़की से प्यार करता था। कई सालों से उनकी प्रेम कहानी चल रही थी। लेकिन, कुछ दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरे के साथ देखा तो उसने वहां पर हंगामा करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं पहली प्रेमिका ने युवक को धमकी भी दी की अगर वह दूसरी शादी करेगा तो वो जहर खाकर अपनी जान दे देगी। यह मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने अपनी पहली प्रेमिका को थप्पड़ मार दिया। पहली प्रेमिका ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी जिसके बाद युवक को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, जमानत पर रिहा होने के बाद सोमवार को युवक ने अपनी नई प्रेमिका से शादी करने की बात कही तो उसकी पहली प्रेमिका भी वहां मौजूद हो गई, जिसके चलते मंदिर में जमकर हंगामा हो गया। मंदिर में आसपास के लोगों के साथ युवक के घर वाले भी पहुंच गए। वहीं, सबके सामने युवक ने दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी कर मंगलसूत्र पहनाया।

घरवालों ने अब तक नहीं स्वीकारा बेटे की शादी

अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि युवक दोनों को घर ले जाने की बात कहकर वहां से निकल गया। बताया जा रहा है कि युवक को उसके घरवालों ने घर में घुसने नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here