अंडे- सब्जियां खरीदने निकलीं TMC सांसद नुसरत जहां, दुकान वालों से की ये अपील

0
833
Nusrat jahan

कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है. लोग अपने घरों में खुद कैद किए हुए हैं. इसी तरह टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने खुद को क्वारंटीन कर रखा है. हालांकि, वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं.

हाल ही में नुसरत कुछ समय के लिए घर से बाहर निकलीं और उन्होंने सब्जियां-अंडे खरीदे. सामान खरीदने के दौरान नुसरत ने मास्क लगाए हुए थीं। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नुसरत कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट में पहुंचीं। जो उनके घर से कुछ ही दूरी पर है। यहां पर उन्होंने सब्जी, फल और अंडे खरीदे।

नुसरत ने कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने केल लिए लोगों से निश्चित दूरी बनाए रखने की अपील भी की। उन्होंने लोगों को मार्केट में बने सर्किल के अंदर खड़े होने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्होंने मार्केट में जरूरी सामान मिल रहा है या नहीं इसका भी जायजा लिया। उन्होंने दुकानदारों से भी अपील की है कि वो सामान सही दामों पर बेचें।

नुसरत ने इस दौरान ग्लव्स और मास्क पहना था. इससे पहले नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए लोगों को जागरूक करती दिखी हैं. उन्होंने बाहर जाकर आम लोगों को मास्क भी बांटे थे. सभी को कोरोना से बचाव करने के तरीके भी बताए थे। कोरोना के चलते घर में बंद नुसरत खुद खाना बना रही हैं।

नुसरत जहां ने कुछ दिन पहले खाना पकाते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में नुसरत अपने फैंस से कह रही हैं कि घर पर रहकर ही अपनी पसंदीदा चीजें कीजिए और सकारात्मक रहिए. जैसे मैं रहती हूं। मैं घर पर ही योगा कर रही हूं, पेंटिंग कर रही हूं और कुकिंग कर रही हूं। आप सब भी घर पर ही सुरक्षित रहें। इसके अलावा ही नुसरत ने बंगाली में भी लोगों को सुरक्षित रहने का संदेश दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here