इस एक्टर ने बढ़ाई 500 प्रतिशत फीस, इंडस्ट्री को दी हैं सुपरहिट फिल्में…

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को अपने फिल्मी करियर के सिर्फ 7 साल हुए हैं। इतने कम वक्त में आयुष्मान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आपको एक अच्छे एक्टर के तौर पर स्थापित किया है। ख़बर है कि सुपरहिट फिल्में देने वाले इस अभिनेता ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है।

0
681
Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को अपने फिल्मी करियर के सिर्फ 7 साल हुए हैं। इतने कम वक्त में आयुष्मान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आपको एक अच्छे एक्टर के तौर पर स्थापित किया है। आयुष्मान ने हिन्दी सिनेमा जगत को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। ख़बर है कि सुपरहिट फिल्में देने वाले इस अभिनेता ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है।

बता दें कि आयुष्मान ने अपनी फीस में 500 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। मिली ख़बर के मुताबिक, आयुष्मान पहले एक फिल्म के दो करोड़ रुपये लेते थे, लेकिन साल 2020 से एक फिल्म के 10 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।जानकारी के अनुसार, आयुष्मान के पास इस वक्त कई फिल्मों के ऑफर्स हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ के बाद जल्द ही ‘बाला’ फिल्म में नजर आएंगे, जो सात नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

आयुष्मान  खुराना की खास फिल्में-

आयुष्मान के करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘विक्की डोनर’ फिल्म से हुई थी। इससे बाद ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुन’ और ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्में उनके करियर की शानदार फिल्में है।  आयुष्मान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के ले नामित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here