अभिनेता इरफान खान के निधन पर PM मोदी-शाह-राहुल ने व्यक्त किया शोक

0
525
Irrfan khan

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. इरफान 54 साल के थे वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उनको 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं।

इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीटकर लिखा, इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है, उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले। राष्ट्र ने एक असाधारण अभिनेता और एक दयालु आत्मा को खो दिया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, इरफान खान के निधन पर दुखी हूं. वह एक बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता थे, जिनकी कला ने वैश्विक ख्याति और पहचान अर्जित की थी. इरफान हमारे फिल्म उद्योग के लिए एक संपत्ति थे. राष्ट्र ने एक असाधारण अभिनेता और एक दयालु आत्मा को खो दिया है. उनके परिवार और चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदना, उन्हें बहुत याद किया जाएगा

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ”इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ. वह एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता थे. वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें बहुत याद किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here